News India Time
Career

उत्तराखंड बोर्ड का रिजल्ट घोषित, बहादराबाद की सिमरन ने किया माता पिता का नाम रोशन। ब्यूरो रिपोर्ट हरिद्वार

उत्तराखंड बोर्ड का रिजल्ट घोषित, बहादराबाद की सिमरन ने किया माता पिता का नाम रोशन।

हरिद्वार: कोरोना महामारी के बीच बुधवार सुबह 11 बजे उत्तराखंड बोर्ड ने 1 0वीं और 12वीं का परिणाम घोषित कर दिया है।बुधवार सुबह उत्तराखंड सरकार में शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय ने रामनगर में विद्यालयी शिक्षा परिषद सभागार में परीक्षाफल घोषित किया है। इस साल 10वीं में 76.91% विद्यार्थी पास हुए हैं। वहीं, इस साल 12वीं में 80.26% विद्यार्थी पास हुए हैं। आपको बता दें कि इस साल कुल 2 लाख 804 विद्यार्थी उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा में शामिल हुए हैं। जिनमें से हाईस्कूल में 147588 और इंटर में 119216 परीक्षार्थी हैं।

आपको बता दे कि बाल सदन बहादराबाद की एक ओर होनहार छात्रा सिमरन ने 87.4 फीसदी मार्क्स हासिल कर (10वीं) में अपने स्कूल का नाम रोशन किया है।

हरिद्वार में छात्रों को बेसब्री से रिजल्ट का इंतजार था रिजल्ट जारी होते ही छात्रों ने सोशल साइट्स को खंगालना शुरू कर दिया। बहादराबाद स्थित बाल सदन स्कूल की लड़कियों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है

सिमरन के पिता जी श्री बालचंद अपनी बेटी की कामयाबी से बहुत ही खुश है उनका कहना है कि उनकी बेटी पढ़ लिख कर भविष्य में कामयाब होना चाहती है और उनकी बेटी अपनी पढ़ाई लिखाई के लिए काफी मेहनत करती है सिमरन के अच्छे रिजल्ट से घर मे खुशी का माहौल है और सिमरन ने अपने परिवार का ही नही बल्कि अपने स्कूल का भी नाम रोशन किया है सिमरन ऐसे ही आगे भी मेहनत करती रहे और अपने परिवार का नाम रोशन करे इसकी मंगल कामना करते है।

ब्यूरो रिपोर्ट (न्यूज इंडिया टाइम)

Related posts

सरकारी नौकरी में भर्ती प्रक्रिया हुई शुरू जानने के लिए पढ़े पूरी खबर किस पद पर कहाँ निकली भर्ती ब्यूरो

komal Pundir

गृह राज्य मंत्री समेत इन लोगों ने दिए ये रिएक्शन्स

Main@Master4

बीपीएससी 63वीं मुख्य परीक्षा का रिजल्ट घोषित

Main@Master4
error: Content is protected !!