News India Time
India

पिरान कलियर थाना पुलिस ने लूट के मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार एसएसपी हरिद्वार ने प्रेस वार्ता कर किया खुलासा ब्यूरो रिपोर्ट।

पिरान कलियर थाना पुलिस ने लूट के मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार एसएसपी हरिद्वार ने प्रेस वार्ता कर किया खुलासा

रुड़की की पिरान कलियर थाना पुलिस ने लूट के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
आपको बता दें कि 28 मई को एक व्यक्ति ने थाना पिरान कलियर में सूचना दी थी कि दो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा उनका पीछा कर उनसे 23700 रुपये व एक मोबाइल फोन लूट कर फरार हो गए हैं साथ ही एक अन्य व्यक्ति ने भी दो अज्ञात व्यक्तियों पर 3500 रुपये व मोबाइल फोन लूटने का आरोप लगाया था जिसमें पिरान कलियर थाने में मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू की गई थी। एसएसपी हरिद्वार के आदेशानुसार पुलिस की अलग-अलग टीमें बनाकर व सीसीटीवी फुटेज चेक कर मुखबिर को सक्रिय किया गया जिसके परिणामस्वरूप 2 अभियुक्तों को पुलिस ने बाजुहेड़ी पुल से आगे नहर पटरी से गिरफ्तार किया गया है जिनके पास से दोनों व्यक्तियों से दोनों मुकदमों से संबंधित लूटे गए 6200 रुपये व एक मोबाइल बरामद किया गया है। पूछताछ में अभियुक्तगणों ने बताया की लूटे गए 23700 रुपये ना होकर 2200 रुपए थे। लूटे गए मोबाइल फोन को अभियुक्तों ने रेलवे स्टेशन पर एक अनजान व्यक्ति को बेच दिया है। एसएसपी हरिद्वार डी सैंथिल अबुदई कृष्णराज एस ने बताया की दोनों अभियुक्तगण डासना जेल गाजियाबाद से पैरोल पर छूटे थे इसके बाद ही यह लोग रेलवे स्टेशन व बस अड्डे पर घूमने लगे साथ ही पूर्वी उत्तर प्रदेश और बिहार की तरफ रहने वाले मजदूर किस्म के व्यक्तियों की तलाश करते हुए उन्हें बातचीत में लगाकर उनसे सामान लूट लेते थे और अपनी पहचान छिपाने के लिए अपने कपड़े बदल लेते थे। इनमें से एक अभियुक्त सादिक 302 के मुकदमे में पहले भी जेल जा चुका है और वर्तमान में बेल पर बाहर था अब दोनों अभियुक्तों को जेल भेजा जा रहा है।

Related posts

आईपीएल में सट्टा लगाते हुए संयुक्त टीम ने दो अभियुक्तों को ज्वालापुर क्षेत्र से गिरफ्तार किया है । रिपोर्ट अल्फ़ीशा अंसारी

komal Pundir

लक्सर के थाना खानपुर पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ छापेमारी। रिपोर्ट जोनि चौधरी लक्सर

komal Pundir

भाजपा विधायक सुरेश राठौर ने कोरोना वॉरियर्स को किया सम्मानित हरिद्वार से हर्ष सैनी की रिपोर्ट

komal Pundir

Leave a Comment

error: Content is protected !!