News India Time
Health

हरिद्वार के बुग्गावाला गांव में देर रात एक चोर की ओर से बच्ची को चोरी करने के प्रयास

रिपोर्ट मुकेश वर्णला रुड़की

कलियर के बुग्गावाला गांव में देर रात एक चोर की ओर से बच्ची को चोरी करने के प्रयास[clear] का मामला सामने आया है। बदमाश रात में बच्‍ची को लेकर भाग रहे थे तभी उसकी मां जाग गई और चोर से भिड़ गई। चोर बच्‍ची को छोड़कर वहां से भाग गए। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार, मनीता अपनी छह माह की बच्ची दीप्ति को लेकर रात में सो रही थी। इसी बीच रात करीब 12 बजे एक चोर उनके घर में घुस आया। चोर बच्ची को गोद में उठाकर भागने लगा। इसी दौरान बच्ची की रोने के आवाज सुनकर बच्ची की मां की आंख खुल गई।

बच्ची की मां ने चोर के साथ बच्ची को लेकर छीना झपटी की। महिला के शोर मचाने पर घर के अन्‍य लोग भी जाग गए और चोर बच्ची को महिला के ऊपर फेंककर भाग गया। महिला के परिवार वालों ने चोर का काफी दूर तक पीछा किया, लेकिन चोर हाथ नहीं आया है। बच्ची के पिता कमल सिंह ने पुलिस को मामले की जानकारी दे दी है। एसओ कमल मोहन सिंह भंडारी ने बताया कि सूचना मिली है मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Related posts

अगर अब ओर लापरवाही बरती तो पड़ सकता है आपको भारी।

komal Pundir

सिडकुल यूनिट में आज एक कार्यक्रम आयोजित हुवा । जिसमे अधिकारियों और कर्मचारियों की आत्मा की शांति लिए 2 मिंट का मौन रखा । रिपोर्ट अल्फ़ीशा अंसारी

komal Pundir

रूड़की के गुरुद्वारा सुखधाम साहिब में सालाना गुरसंगत सम्मेलन में श्रद्धलुओं ने बढ़ चढ़ कर लिया भाग

komal Pundir

Leave a Comment

error: Content is protected !!