News India Time
Politics

हरिद्वार के जिला अध्यक्ष अमरदीप रोशन के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया

बेरोजगारी के लिए मोदी सरकार की नीतियां जिम्मेदार – अमरदीप रोशन


हरिद्वार – आज 17 सितंबर 2020 को युवा कांग्रेस हरिद्वार के जिला अध्यक्ष अमरदीप रोशन के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया गया।

अमरदीप रोशन ने मीडिया से बातचीत में कहा भारतीय युवा कांग्रेस का मानना है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की और उनकी सरकार के गलत आर्थिक नीतियों की वजह से देश की जीडीपी का स्तर इतना गिरा और आर्थिक मंदी आई और रोजगार के अवसर खत्म हुए उसके बाद कोरोना काल में हुए अनियमित लॉकडाउन के कारण प्रवासी मजदूरों को अपने घर तक पहुंचने की कोई व्यवस्था ना होने के कारण सैकड़ों लोगों ने अपनी जान गवाई और लगातार भाजपा के शासन के कार्यकाल में देश के सरकारी संस्थानों को बर्बाद करने का कार्य बदस्तूर जारी है। चाहे आरआरबी या एसएससी हो या अन्य कोई सरकारी संस्थान के रोजगार सृजन के माध्यम हो उन्हें लगातार निरस्त करने का काम हो रहा है। जिससे देश में युवाओं की लगभग पूरी एक पीढ़ी बर्बादी के कगार पर है और इसके लिए पूर्ण रूप से भाजपा शासन और नरेंद्र मोदी जी की नीतियां जिम्मेदार हैं।

साथ ही जिलाअध्यक्ष अमरदीप रोशन ने भाजपा शासन और प्रशासन के द्वारा युवाओं पर लगाए जा रहे हैं मुकदमों का भी विरोध किया और कहा कि युवा इससे डरने वाला नहीं है जितना दमन होगा विरोध उतना ही उग्र होगा।

कार्यक्रम में रोशन लाल (सदस्य, जिला पंचायत हरिद्वार), मेहर सिंह, राजेश कुमार, सतीश कुमार, श्यामलाल सैनी, अश्वनी कुमार, दिनेश कुमार, श्याम सुंदर, पुनीत, राजा, शक्ति, आदि मौजूद रहे ।

हर्ष सैनी (न्यूज इंडिया टाइम) हरिद्वार

Related posts

हरिद्वार:- पूर्व अध्यक्ष सविता चौधरी को कोर्ट द्वारा बर्खास्त करने के बाद अब राव आफाक को जिला पंचायत अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गयी हर्ष सैनी की रिपोर्ट

komal Pundir

हरिद्वार की ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में कुँए में गिरने से हुई 35 वर्षीय युवक की मौत

komal Pundir

कांग्रेसी नेता ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना बोले- सवाल पूछने वालों की आवाज दबाना चाहती है मोदी सरकार हरिद्वार से हर्ष सैनी की रिपोर्ट।

komal Pundir

Leave a Comment

error: Content is protected !!