News India Time
Entertainment

सबको जीने का मकसद दिखाकर आज खुद ही अलविदा कर जिंदगी को चल दिया आखिर क्यों कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या। ब्यूरो रिपोर्ट

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया है. उन्होंने मुंबई के बांद्रा में अपने घर पर फांसी लगाकर जान दे दी. सुसाइड की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है. जानकारी के अनुसार, उनके डोमेस्टिक हेल्प ने फोन कर पुलिस को आत्महत्या के बारे में बताया था. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस से मिली शुरुआती जानकारी के अनुसार, वे पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन से जूझ रहे थे. .

सुशांत ने शनिवार रात को करीबी दोस्तों को पार्टी दी थी. पार्टी के बाद सुशांत काफी लेट सोने गए थे. ऐसे में सुबह देर तक बाहर नहीं आए. बाद में जब उनका दरवाजा खटखटाया तो भी आवाज नहीं आई. इस पर उनके डोमेस्टिक हेल्प ने सुशांत के दोस्तों को इस बारे में बताया. उन्होंने दरवाजा तोड़ा तो सुशांत फंदे से लटकते मिले.

एक सप्ताह पहले ही उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने भी सुसाइड कर लिया था. उन्होंने बालकनी से कूदकर आत्महत्या की थी.

सुशांत सिंह आखिरी बार ड्राइव फिल्म में नजर आए थे. यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. इससे पहले ने छिछोरे में दिखे थे. उन्होंने साल 2013 में काई पो चे फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. 34 साल के सुशांत सिंह ने 11 फिल्मों में काम किया. उनकी ज्यादातर फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाई भी की. एमएस धोनी, छिछोरे, काई पो चे, पीके जैसी फिल्मों ने खूब पैसा कमाया था. फिल्मों में आने से पहले वे टीवी पर काम करते थे. यहां भी उन्होंने काफी कामयाबी हासिल की थी.

टीवी से शुरू किया था करियर

सुशांत बॉलीवुड के बेहद लोकप्रिय एक्टर थे. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी एक्टर के तौर पर की थी. उन्होंने सबसे पहले ‘किस देश में है मेरा दिल’ नाम के धारावाहिक में काम किया था पर उन्हें पहचान एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से मिली. इसके बाद उन्होंने फिल्मों का सफर शुरु किया था.

सुशांत सिंह का जन्म पटना में हुआ. एक्टिंग में आने से पहले सुशांत ने इंजीनियरिंग की थी. उन्होंने AIEEE में पूरे भारत में सातवां स्थान हासिल किया था. सुशांत ने मैकेनिकल इंजिनियरिंग में डिग्री ली थी. बाद में वे श्यामक डावर की डांस क्लास से जुड़ गए थे. फिर बैरी जॉन से उन्होंने एक्टिंग भी सिखी. उनके चचेरे भाई नीरज कुमार विधायक हैं.

Related posts

क्‍या सच में शादी कर रही हैं नेहा कक्‍कड़? जानें क्‍या है मामला ब्यूरो रिपोर्ट।

komal Pundir

अखंड ब्राह्मण सभा महिल मोर्चा की जिलाध्यक्ष बनी ‘कवियत्री रितिका थापियाल’

komal Pundir

अनुष्का शर्मा ने लगाई रणवीर को सबके सामने डांट

komal Pundir

Leave a Comment

error: Content is protected !!