News India Time
Crime

शामली में दो बहनो कि मौत से ग्रामीणों में हुई दहशत ब्यूरो रिपोर्ट

शामली के झिंझाना थानाक्षेत्र के डेरा लालसिंह में दो बहनों की हत्या को लेकर ग्रामीण सकते में हैं। ग्रामीण घटना के बारे में कुछ ज्यादा बोलने को तैयार नहीं है। सिर्फ इतना ही कहा कि शिवानी उर्फ सोनिया 15 दिन पहले ही मायके से ससुराल पहुंची थी।

ग्रामीणों के मुताबिक विक्रम का अपनी पत्नी से अक्सर विवाद होता रहता था, लेकिन किसी को इस बात का अंदाजा नहीं था कि यह पारिवारिक विवाद इतना बढ़ जाएगा की दो महिलाओं की जान चली जाएगी। सुबह जब दोनों महिलाओं की हत्या की खबर पता चली तो लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि पति से अनबन के चलते शिवानी करीब 25 दिन पहले अपने घर चली गई थी। करीब 15 दिन पहले ही ससुराल लौटी थी। 

बताया गया है कि दो दिन पहले पति से फिर किसी बात को लेकर विवाद हुआ। इसकी जानकारी शिवानी ने अपनी बहन डिंपल को दी। वह अपनी बहन शिवानी के घर का विवाद सुलझाने के लिए डेरालाल सिंह पहुंची थी।

बातचीत में विवाद का हल न निकलने पर दोनों बहनों ने घर छोड़कर जाने की बात कही। इसी बात को लेकर विक्रम का अपनी पत्नी से फिर विवाद हुआ। इसी विवाद के चलतेे दोनों बहनों की लाठी डंडे से पिटाई कर दी और गला दबाकर हत्या कर दी।
 
विक्रम के तीन बच्चे हैं, जिनकी उम्र 12 साल से कम है। उन्हें नहीं पता कि उनके सिर से मां का साया उठा चुका है। वह अपने दादा के साथ घर पर गुमसुम हालत में मिले। एसपी सुकीर्ति माधव ने बताया कि अभी तक की जांच में हत्या की वजह पारिवारिक विवाद ही सामने आया है। दो आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं, जबकि अन्य दो आरोपी अभी फरार है, जिनकी तलाश की जा रही है।

Related posts

हैदराबाद में दिशा के आरोपियों को पुलिस एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया है.

komal Pundir

लक्सर पुलिस ने कच्ची शराब के साथ एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार (लक्सर से जोनी चौधरी की रिपोर्ट )

komal Pundir

पुलिस की गिरफ्त से एक शातिर चोर हुआ फरार लक्सर जॉनी चौधरी की रिपोर्ट।

komal Pundir

Leave a Comment

error: Content is protected !!