News India Time
India

रुड़की पत्रकार वह पुलिस ने पैसे से भरा पर्स लोटा कर दिया मानवता का संदेश रुड़की से संदीप चौधरी की रिपोर्ट

रुड़की पत्रकार वह पुलिस ने पैसे से भरा पर्स लोटा कर दिया मानवता का संदेश

रुड़की से संदीप चौधरी की रिपोर्ट

रुड़की ।ट्रैफिक पुलिस और पत्रकार ने हरिद्वार से जा रहे यात्रियों का पैसे से भरा पर्स लौटाकर मानवता की मिसाल पेश की हैं। देहरादून की रहने वाली एक महिला को उसका खोया पर्स लौटाया। यह पर्स नेशलन हाइवे पर कोर कॉलज के पास गिर गया था। उसमें करीब 80 हजार रुपये और एटीएम कार्ड व कुछ जरूरी कागजात थे।

जानकारी के मुताबिक कुछ यात्री अपनी गाड़ी से देहरादून से दिल्ली की और जा रहे थे ।गाड़ी की डिग्गी में महिला का हैड पर्स था।गाड़ी की डिग्गी खुली होने पर महिला का हेड पर्स नेशनल हाईवे कोर कॉलेज के पास गिर गया। इस दौरान हरिद्वार से आ रहे पत्रकार संदीप चौधरी को यह पर्स हाइवे पर पड़ा मिला। इस पर्स में रुपये, एटीएम कार्ड के अलावा कुछ जरूरी कागजात थे।पत्रकार संदीप चौधरी ने वहाँ पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को पर्स के बारे में जानकरी दी और फिर कुछ देर बाद एक महिला वहाँ पर आई ओर उसने बताया की वह लोग देहरादून से अपने रिलेटिव की शादी में दिल्ली जा रहे थे और उनकी गाड़ी की डिग्गी में एक पर्स था वह गिर गया हैं उन्हें पर्स गिर जाने की जानकरी पेट्रोल पम्प पर पेट्रोल भरवाने के समय लगी जब उन्होंने पेशों के लिए पर्स देखा तो पर्स गाड़ी में नही था।तभी वह लोग वापस आकर अपना पर्स खोजने लगे ओर चौराहे पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस कर्मियों से अपने पर्स के बारे में जानकारी की तो पता चला पर्स पुलिस के पास है ।पर्स पुलिस के पास होने की जानकारी पर महिला और उसके परिवार ने पुलिस और पत्रकार धन्यवाद किया और पुलिस ने उसे उसका खोया हुआ पर्स लौटाया। पर्स में मौजूद नगदी और कागजात देख महिला की खुशी का ठिकाना नहीं था। महिला और उसके परिजनों ने पत्रकार और ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को इस नेकी के लिए सलाम किया।

Related posts

पतंजलि के चिकित्सकों ने साझा किए वैश्विक महामारी से बचाव के उपाय

komal Pundir

स्टेट प्लेन से आज उत्तराखंड पहुँचेगी 7500 रेमडिसिविर इंजेक्शन की खेप :- ब्यरो रिपोर्ट हरिद्वार

komal Pundir

झबरेड़ा में आयोजित किसान मजदूर संगठन की बैठक में पदाधिकारी, राष्ट्रीय प्रवक्ता, समेत प्रदेश अध्यक्ष को किया सम्मानित हरिद्वार से हर्ष सैनी की रिपोर्ट।

komal Pundir

Leave a Comment

error: Content is protected !!