News India Time
Crime

युवती का शव मिलने से फैली सनसनी,मौके पर पहुँचे एसएसपी| लक्सर से जोनी चौधरी की रिपोर्ट।

युवती का शव मिलने से फैली सनसनी,मौके पर पहुँचे एसएसपी
लक्सर- कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत थाना खानपुर के गांव चंद्रपुरी खुर्द में एक 19 वर्षिय युवती का संदिग्ध परिस्थिति में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

चंद्रपुरी खुर्द गांव में आज प्रातः एक 19 वर्षीय युवती का शव खेत से मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई।सुबह खेतो मे काम के लिए गए ग्रामीणों ने युवती के शव को देखा तो उन्होनें इसकी जानकारी खानपुर पुलिस को दी।सूचना मिलते ही खानपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।


प्राप्त जानकारी के अनुसार चंद्रपुरी खुर्द गांव की एक 19 वर्षीय युवती मंगलवार की सुबह अपने घर से खेत में पशुओं के लिए चारा लेने के लिए गई थी। लेकिन शाम तक जब वह घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी खोजबीन आरम्भ की।मगर काफी तलाश के बाद भी उसका कोई पता नहीं चला।
‘परिजनों से ज्ञात हुआ कि युवती की अगले महीने शादी होने वाली थी।परिजनों ने पुलिस को युवती की हत्या की आशंका जताई है।हत्या की आशंका के चलते हरिद्वार पुलिस कप्तान व एसपी देहात पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस ने बताया कि सुबह उन्हें सूचना मिली थी कि चंद्रपुरी खुर्द गांव के खेतो में एक युवती का शव मिला है।सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई है घटना की बारीकी से हर पहलू पर जांच की जा रही है।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है,जांच को दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके अनुरूप कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

रुड़की सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी अंतराज्यीय वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ 11 बाइक बरामद रुड़की संदीप चौधरी की रिपोर्ट

komal Pundir

मिर्ज़ापुर सादात पंचायत में एक प्रेमी के सर पर चढ़ कर बोली प्यार की दीवानगी।

komal Pundir

कलियर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी रूड़की से संदीप चौधरी के रिपोर्ट

komal Pundir

Leave a Comment

error: Content is protected !!