News India Time
Politics

बीजेपी के 4 साल प्रदेश बदहाल 18 मार्च प्रदेश की जनता के लिए काला दिवस – AAP

बीजेपी के 4 साल प्रदेश बदहाल 18 मार्च प्रदेश की जनता के लिए काला दिवस – AAP
रिपार्ट :- हर्ष सैनी हरिद्वार

हरिद्वार – आम आदमी पार्टी ने 18 मार्च को काला दिवस के रूप में मनाते हुए आज एक पैदल मार्च भगतसिंह चौक से लेकर चन्द्राचार्य चौक तक निकाला इस अवसर पर पार्टी की पूर्व प्रदेश प्रवक्ता हेमा भण्डारी ने बताया कि आज आम आदमी पार्टी पूरी 70 विधानसभाओं में 18 मार्च को काला दिवस की रूप में मनाने जा रही है। बीजेपी के 4 साल के कार्यकाल में प्रदेश बदहाल हो गया। आज हर वर्ग अपने को पीड़ित ओर उपेक्षित महसूस कर रहा है। बीजेपी के पूर्व मुख्यमंत्री के नारे बातें कम काम ज्यादा की हवा खुद उनके शीर्ष नेतृत्व ने चेहरा बदलकर निकाल दी। अब जब चुनावी वर्ष है तो बीजेपी अपना मुख्यमंत्री बदलकर प्रदेश की जनता को छलने का काम कर रही है
प्रदेश की जनता बीजेपी की मानसिकता को समझ चुकी है और आने वाले विधानसभा चुनाव में सबक सिखाने का मन बना चुकी है। एक देश एक चुनाव का नारा देने वाली डबल इंजन की सरकार ने पहले से ही कर्ज में डूबे प्रदेश को दो दो उपचुनाव में धकेल दिया। आज भी 4 साल की उपलब्धि बताना छोड़ अपना भविष्य सुरक्षित करने में लगी है।

पूर्व जिला सचिव अनिल सती ने कहां की चेहरा बदलने से कुछ नही होने वाला जिस तरह नए मुख्यमंत्री ने जिला विकास प्राधिकरण को ये कहकर भंग कर दिया कि ये प्राधिकरण केवल अधिकारियों और नेताओं की जेबें भरने के लिए बनाया गया था। उससे स्पष्ट होता है कि जीरो टॉलरेंस की बात करने वाली बीजेपी सरकार का वर्क भी जीरो रहा 57 सीट जितने वाली बीजेपी स्थायी मुख्यमंत्री देने में पूरी तरह असफल साबित हुई।

संगठन मंत्री तनुज शर्मा ने कहा कि बीजेपी अपना नैतिक आधार खो चुकी है और 4 सालों में किये कुकर्मो को बचाने के लिए प्रदेश का मुख्या बदल कर लीपापोती कर रही है।

इस अवसर पर हेमा भण्डारी, अनिल सती, तनुज शर्मा, अर्जुन सिंह, राकेश यादव, गीता देवी, शिशुपाल सिंह नेगी, एहतेशाम जैदी, अंकुर तेश्वर, सुमित पेवल, कमल नैन, राजू पटेल, सुशील शर्मा, रोहित कश्यप, मोहित, चिराग, महिपाल सिंह, माधुरी पांडेय, रूखमणी, जगवती देवी, सौरभ चंचल, अंकुर, पंकज शर्मा, सतेंद्र राणा, मोहित, अंकित चावला, कृष्ण कुमार, अमन भाई, शाह अब्बास मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Related posts

रुड़की पहुंचे मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत घोषणाओं का खुला पिटारा -पढ़े पूरी खबर Newsindiatime पर

komal Pundir

उत्तरखंड में 40 के बाद 4 ओर सदस्यों को पार्टी के बाहर का रास्ता दिखाया BJP ने जानिए क्या है इनके पीछे की वजह। रिपोर्ट-कोमल पुंडीर

komal Pundir

भाजपा से मयंक गुप्ता व कांग्रेसी श्रेष्ठा राणा रुड़की मेयर पद प्रत्याशी हुए घोषित रुड़की से संदीप चौधरी की रिपोर्ट

komal Pundir

Leave a Comment

error: Content is protected !!