News India Time
Crime

दिनदहाड़े एक मासूम लड़की की गला रेतकर की गई हत्या।ब्यूरो रिपोर्ट।

रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में आज दिनदहाड़े तीन बदमाशों ने युवती का गला रेतकर हत्या कर दी जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। एक युवक ने एक घर में घुसकर एक युवती का गला रेतकर हत्या कर दी है शोर होने पर दो युवक भाग गए है एक युवक को लोगो ने मौके पर ही पकड़ लिया है फिलहाल पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है।

आपको बता दे की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के कृष्णानगर में आज शनिवार को दोपहर के समय एक युवती अपने घर में खाना बना रही थी तभी तीन युवक युवती के घर पहुँचते है और उसको बाहर बुलाते है। युवती जब बाहर आती है तो एक युवक युवती के साथ मारपीट करने लगता है और उसको पकड़ कर घर में लेकर जाता है और मारपीट करता रहता है।

शोर होने पर आसपास के लोग इकठ्ठा हो जाते है जिसके बाद दो युवक मौके से भाग जाते है तभी आसपास के लोग युवती के घर का दरवाजा बंद कर देते है जिसके बाद युवक युवती का गला रेतकर उसकी हत्या कर देता है जिसके बाद पडोसी पुलिस को सुचना देते है। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुँचती है और युवक को पकड़ लेती है और मृतक युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज देती है। मामला दो अलग अलग समुदाय से जुड़ा होने के चलते सिविल अस्पताल में भी शहर के लोगो की काफी भीड़ पहुँच रही है। पुलिस अब पकडे गए युवक से पूछताछ कर रही है और उसके दोनों फरार साथियो की तलाश कर रही है। घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में आसपास के लोग भी सरकारी हॉस्पिटल पहुंचे और हंगामा करने लगे परिजनों में कोहराम मचा हुआ है और वह चीख चीख कर आरोपियों को पकड़े जाने की बात कहते रहे। वहीं एसपी देहात प्रमेन्द्र सिंह डोभाल भी मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझाया साथ ही उन्होंने कहा कि कोई भी अपराधी बख्शा नहीं जाएगा।

Related posts

बाल अश्लील वीडियो ब्राउज या सर्च करना भी अपराध की श्रेणी में है। ब्यूरो रिपोर्ट

komal Pundir

हरिद्वार पथरी थानाध्यक्ष को मिली बड़ी कामयाबी रूड़की से संदीप चौधरी रिपोर्ट

komal Pundir

पुलिस की गिरफ्त से एक शातिर चोर हुआ फरार लक्सर जॉनी चौधरी की रिपोर्ट।

komal Pundir

Leave a Comment

error: Content is protected !!