News India Time
Business Career Crime Entertainment Health Politics

गृह राज्य मंत्री समेत इन लोगों ने दिए ये रिएक्शन्स

अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हारी, निथ्या मेनन, शरमन जोशी और एच.जी. दत्तात्रेय की फिल्म ‘मिशन मंगल’ 15 अगस्त के दिन नजदीकी सिनेमानघरों में रिलीज होने वाली है। ये सभी लोग इस फिल्म में एक मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

स्पेस रिसर्च ऑर्गेनाइजेशन (इसरो) के मिशन मार्स प्रोजेक्ट पर आधारित ये फिल्म महिला वैज्ञानिकों के चारो ओर घूमती दिखाई देगी। जिन्होंने रॉकेट तैयार कर इस असंभव मिशन को पूरा किया।

एक ओर जहां सभी सितारे अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त रहे साथ ही काफी एक्साइटेड दिखे। वहीं, दूसरी ओर फैंस भी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कल रात दिल्ली में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने पॉजिटिव कमेंट्स की लाइन लगा दी।

मिनिस्टर ऑफ स्टेट होम अफेयर्स जी किशन रेड्डी भी इस फिल्म की स्क्रीनिंग में मौजूद रहे। फिल्म की रिव्यू की बात करें तो उन्हें इस फिल्म की स्टोरीलाइन और सब्जेक्ट बेहद पसंद आया।

सोशल मीडिया के सहारे से रेड्डी ने कास्ट और क्रू की काफी तारीफ की। वे लिखते हैं कि दिन खत्म करने का सबसे बेहतरीन तरीका। मिशन मंगलयान फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग देखने में मजा आया। साथ में अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा और बाकी की कास्ट समेत क्रू मेंबर्स मौजूद रहे। यह फिल्म बेहद अच्छी तरह से शॉट की गई है। इसरो की महिमा और सक्सेस को बेहद शानदार तरीके से दर्शाया गया है।

Related posts

भारत के बाद अब ऑस्ट्रेलिया भी कर सकता है बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेल-2022 का बहिष्कार

Main@Master4

मदन कौशिक होंगे उत्तराखण्ड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष हरिद्वार से हर्ष सैनी की रिपोर्ट।

komal Pundir

komal Pundir

Leave a Comment

error: Content is protected !!