News India Time
India Politics

कांग्रेसी नेता ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना बोले- सवाल पूछने वालों की आवाज दबाना चाहती है मोदी सरकार हरिद्वार से हर्ष सैनी की रिपोर्ट।

कांग्रेसी नेता ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना बोले- सवाल पूछने वालों की आवाज दबाना चाहती है मोदी सरकार

हरिद्वार: आज यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अमरदीप रोशन के आवास पर सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया गया कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी के खिलाफ कर्नाटक में हुई एफआईआर से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नाराजगी देखने को मिल रही है यूथ कांग्रेस के जिलाअध्यक्ष अमरदीप रोशन और सदस्य जिला पंचायत रोशन लाल के नेतृत्व में 11 बजे से 12 बजे तक एक घंटे का सांकेतिक धरना दिया गया।

आपको बता दे कुछ दिन पहले कर्नाटक के शिमोगा जिले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी एफआईआर में आरोप लगाया गया था कि PM केअर्स फंड को लेकर कांग्रेस पार्टी के द्वारा सोशल मीडिया पर गलत जानकारी फैलाई जा रही है 11 मई को कांग्रेस पार्टी की ओर से गलत दावे किए गए और केंद्र सरकार पर झूठे आरोप लगाए गए इसमें PM केअर्स फंड से जुड़े कुछ आरोप लगाए गए, जो गलत थे इसी के आधार पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी इसी के विरोध में सांकेतिक धरना दिया गया है।

इस पूरे मसले पर जिला पंचायत सदस्य, व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रोशन लाल ने हमें खास बातचीत में बताया कि कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ भाजपा औऱ आरएसएस के इशारे पर जो एफआईआर दर्ज हुई है आज हम धरने प्रदर्शन के माध्यम से उसका विरोध कर रहे हैं। सरकार से सवाल पूछना गुनाह नही है सोनिया गांधी ने सिर्फ इतना कहा था कि सरकार को पीएम केअर्स फंड में कितना पैसा जमा हुआ है? औऱ कहाँ कितना खर्च हो रहा है? इसका जवाब जनता को देना चाहिए इसी आवाज को दबाने के लिए भाजपा औऱ आरएसएस कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमें कर उनकी आवाज को दबाना चाहती है। आजादी के दौर में कांग्रेसी नेताओं का अहम योगदान रहा है उस वक्त हम गोरे अंग्रेजों के खिलाफ लड़े थे औऱ अब काले अंग्रेजों, व काले चोरों के खिलाफ लड़ेंगे तभी इस देश का संविधान सुरक्षित रह पायेगा।

इस दौरान हमने देखा कि इस प्रदर्शन में सोशल डिस्टेंसिंग का पूर्ण पालन किया गया साथ ही धरने में शामिल सभी सदस्य मास्क पहने मिले।

हर्ष सैनी (न्यूज इंडिया टाइम) हरिद्वार

Related posts

भारत के बाद अब ऑस्ट्रेलिया भी कर सकता है बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेल-2022 का बहिष्कार

Main@Master4

कोतवाली में तैनात रहे पूर्व कोतवाली प्रभारी हेमेंद्र सिंह नेगी का हुआ प्रमोशन :- देखिए पूरी खबर न्यूज़ इंडिया टाइम पर( रिपोर्ट जोनी चौधरी लक्सर)

komal Pundir

बिना नोटिस दिए मंदिर तोड़ देने का आदेश न्यायसंगत नही – हेमा भंडारी हरिद्वार से हर्ष सैनी की रिपोर्ट।

komal Pundir

Leave a Comment

error: Content is protected !!